प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर हमला, कहा- गैर-कोविड रोगियों का गंभीरता से इलाज किया जाए - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Sunday, June 7, 2020

प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर हमला, कहा- गैर-कोविड रोगियों का गंभीरता से इलाज किया जाए

Priyanka Gandhi attacked Yogi government, said- Non-Kovid patients should be treated seriously - Lucknow News in Hindi
नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को उत्तर प्रदेश सरकार को जमकर लताड़ते हुए कहा कि सरकार को गैर-कोविड और अन्य बीमारियों की ओर गंभरता से ध्यान देने की जरूरत है। प्रियंका गांधी ने नोएडा में एक अस्पताल में भर्ती होने के लिए 13 घंटे तक संघर्ष करने के बाद एक गर्भवती महिला की जान जाने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा, कोरोना महामारी के दौरान सरकार को गैर-कोविड और अन्य बीमारियों को बहुत गंभीरता से लेना होगा। इस संदर्भ में किसी भी चूक के गंभीर परिणाम हो सकते हैं।

प्रियंका ने आगे कहा, नोएडा में एक गर्भवती महिला के साथ हुआ जानलेवा हादसा एक चेतावनी है। उत्तर प्रदेश में कई जगहों से इस तरह की खबरें आई हैं। सरकार को इसके लिए पूरी तैयारी करनी चाहिए, ताकि किसी की जान न जाए।

यह घटना शुक्रवार को नोएडा के खोड़ा इलाके में उस वक्त घटी, जब वीरेंद्र गौतम नामक एक व्यक्ति की पत्नी प्रसव पीड़ा में थी और उसने उसे अस्पताल में भर्ती कराने की कोशिश की। गौतम उसे नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कम से कम तीन अस्पतालों में ले गया, लेकिन कोरोना महामारी के डर के कारण वह उसे भर्ती नहीं करवा सका। इसके बाद, महिला की मौत हो गई। जिलाधिकारी ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें