कोविड, नॉन-कोविड अस्पतालों को जिलावार अलग करें : दिल्ली कांग्रेस - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Monday, June 8, 2020

कोविड, नॉन-कोविड अस्पतालों को जिलावार अलग करें : दिल्ली कांग्रेस

Segregate Covid and non-Covid hospitals district-wise: Delhi Congress - Delhi News in Hindi
नई दिल्ली। दिल्ली कांग्रेस ने रविवार को कहा कि केजरीवाल सरकार को शहर के अस्पतालों को जिलावार कोविड-19 और गैर-कोविड के रूप में बांट देना चाहिए, ताकि असंक्रमित मरीजों को कोराना के संक्रमण से बचाया जा सके। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल "पूरी तरह कन्फ्यूजन पैदा कर रहे हैं। लोगों में भय फैल रहा है, क्योंकि अस्पतालों को कोविड और नॉन-कोविड के रूप में अलग-अलग नहीं किया गया है।"

उन्होंने कहा कि असंक्रमित मरीज अब अस्पताल जाने से डरने लगे हैं, क्योंकि एक ही अस्पताल में संक्रमित और असंक्रमित, दोनों तरह के मरीजों का इलाज हो रहा है।

कुमार ने दावा किया कि दिल्ली में कोरोना वायरस से संक्रमण के 27,000 से ज्यादा मामले हैं और 761 संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है। राष्ट्रीय राजधानी में स्थिति भयावह होती जा रही है।

उन्होंने कहा कि आप सरकार ने दिल्ली के अस्पतालों में इलाज के लिए नए दिशा-निर्देश जारी किए हैं, जिससे अव्यवस्था और गलतफहमी पैदा होती है। (आईएएनएस)

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें