बिहार में शाह की ऑनलाइन रैली रविवार को, भाजपा फूंकेगी चुनावी बिगुल- #भारत_मीडिया - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, June 6, 2020

बिहार में शाह की ऑनलाइन रैली रविवार को, भाजपा फूंकेगी चुनावी बिगुल- #भारत_मीडिया

Shah online rally in Bihar on Sunday - Patna News in Hindi
पटना | भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रविवार को बिहार में ऑनलाइन रैली करेंगे। इस रैली को इसी साल अक्टूबर-नवंबर में संभावित विधानसभा चुनाव अभियान की शुरुआत के तौर पर देखा जा रहा है। किसी राजनीतिक दल की ओर से डिजिटल माध्यम से हो रहे इस तरह के पहले कार्यक्रम को भाजपा जहां प्रत्येक क्षेत्र में सफल बनाने में जुटी है, वहीं इसे लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह भी है।

भाजपा के एक नेता की मानें तो इस रैली के जरिए शाह जहां कार्यर्काओं में जोश भरने की कोशिश करेंगे, वहीं चुनाव जीतने को लेकर टिप्स भी देंगे।

इस रैली को लेकर प्रदेश भाजपा मुख्यालय में विशेष इंतजाम किया जा रहा है। कार्यक्रम का संचालन पटना से ही होगा। इस दिन मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष डॉ़ संजय जयसवाल, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी सहित सभी वरिष्ठ नेताओं के रहने की संभावना है।

भाजपा के उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह ने बताया कि बिहार के सभी विधानसभा क्षेत्रों के बूथों पर लाखों लोग फेसबुक लाइव के माध्यम से अमित शाह को सुनेंगे। 'बिहार जनसंवाद' कार्यक्रम को सफल बनाने में पार्टी के सांसद, विधायक, विधान पार्षद, सभी प्रदेश पदाधिकारी, जिला प्रभारी, विधानसभा प्रभारी और चुनाव लड़े हुए पूर्व प्रत्याशी भी लगे हैं।

उन्होंने कहा कि 'बीजेपी फॉर बिहार लाइव' के माध्यम से बिहार के 243 विधानसभा क्षेत्र के 72 हजार 723 बूथों, संगठनात्मक 45 जिलों के 9547 शक्तिकेंद्र व 1099 मंडलों में भाजपा कार्यकर्ता गृहमंत्री को सुनेंगे। कार्यक्रम के व्यापक प्रचार-प्रसार के लिए सभी जगहों पर बैनर-होर्डिग लगाए जा रहे हैं।

बिहार में भाजपा का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल-युनाइटेड (जदयू) और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के साथ गठबंधन है। शाह पहले ही कह चुके हैं कि विधानसभा चुनाव नीतीश की अगुआई में लड़ा जाएगा।

--आईएएनएस

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें