तेजस्वी ने खुद टांगा बैनर, प्रवासी मजदूरों को लेकर नीतीश के खिलाफ खोला मोर्चा- #भारत_मीडिया - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, June 6, 2020

तेजस्वी ने खुद टांगा बैनर, प्रवासी मजदूरों को लेकर नीतीश के खिलाफ खोला मोर्चा- #भारत_मीडिया

Tejashwi Yadav himself hangs up the banner against Nitish against the banner of migrant laborers - Patna News in Hindi
पटना । बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अब पूरी तरह चुनावी मोड में नजर आ रहे हैं। शनिवार को तेजस्वी यादव पटना में राजद कार्यालय के बाहर सीढ़ी पर चढ़कर एक बैनर टांगते नजर आए।

तेजस्वी यादव ने खुद से राजद दफ्तर के बाहर बैनर लगाया और इस पोस्टर के जरिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कई सवाल पूछे। उन्होंने बिहार के गरीबों और मजदूरों को अपशब्द कहने और उन्हें अपराधी बताने वाले होर्डिग भी लगाए।

तेजस्वी द्वारा लगाए गए होर्डिग का शाीर्षक 'नीतीश कुमार की श्रमवीरों के बारे में घृणित सोच' है। इसमें मुख्यमंत्री से सवाल पूछा गया है कि उन्हें बिहारी श्रमिक गुंडे क्यों दिखाई दिए?

उन्होंने पोस्टर के जरिए सवाल किया उन्हें बिहार के श्रमवीर में अपराधी क्यों लगे? पोस्टर के अंत में लिखा गया है, नीतीश श्रम करो। श्रमिकों को सम्मान नहीं दे सकते तो अपमान क्यों।

बैनर लगाकर तेजस्वी ने सभी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि मजदूरों का अपमान करने वाली इस निर्दयी सरकार के खिलाफ हर गली-मोहल्ले, टोले, पंचायत, प्रखंड और जिलास्तर पर इस अमानवीय चिट्ठी के बैनर, पोस्टर और होर्डिग लगाकर गरीबों के प्रति घृणित सोच को उजागर करें।

तेजस्वी ने शनिवार को ट्वीट कर लिखा, भाजपा के अधीन कार्य कर रहे आदरणीय नीतीश कुमार जी द्वारा बिहार के श्रमवीरों के संबंध में गृहविभाग से एक चिट्ठी जारी करवाई गई जिसमें श्रमिक भाइयों के बारे में बेहद अपमानजनक और अशोभनीय टिप्पणियां की गयी है। इस चिट्ठी में श्रमिकों को चोर, लुटेरा, गुंडा और अपराधी कहा गया है।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें