सरकार कोरोना से निपटने की योजना के बारे में जनता को बताए : राहुल- #भारत_मीडिया - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, June 6, 2020

सरकार कोरोना से निपटने की योजना के बारे में जनता को बताए : राहुल- #भारत_मीडिया

Tell people about plan to tackle corona, Rahul asks govt - India News in Hindi
नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को एक बार फिर कोरोनावायरस संकट पर सरकार से सवाल किया और मांग की कि सरकार जनता को बताए कि वायरस के प्रसार को रोकने के लिए उसके पास क्या योजना है।

राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर विभिन्न देशों में कोरोना मामलों की संख्या पर चार्ट भी साझा किया, जिसमें स्पष्ट होता है कि भारत में राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन कोरोनावायरस के प्रसार को नियंत्रित करने में अन्य देशों की तुलना में मददगार नहीं हुआ। कांग्रेस नेता ने इटली, स्पेन, जर्मनी, और ब्रिटेन में कोरोना मामलों को प्रदर्शित करने वाले ग्राफ साझा किए।

राहुल ने ट्वीट किया, "यह एक विफल लॉकडाउन की तस्वीर है।"

उन्होंने लिखा, "जिस तरह से कोविड संक्रमण चिंताजनक दर से बढ़ रहा है, क्या भाजपा नेतृत्व वाली सरकार नागरिकों को बताएगी कि उसकी आगे की क्या योजना है? क्या नागरिकों को यह जानने की अनुमति है कि हमारी स्वास्थ्य देखभाल अवसंरचना पर्याप्त रूप से सक्षम है या नहीं? या वे ध्यान भटकाना जारी रखेंगे?"

राहुल ने सवाल किया, "जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है, एमएसएमई और उद्योगों ने सरकार से सीधी मदद के लिए बार-बार आग्रह किया है, लेकिन उनकी बातों को अनसुना कर दिया गया। आखिर सरकर असली समस्या के प्रति कब जागेगी?" (आईएएनएस)

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें