उत्तर प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना को मिली राहत, कोविड रिपोर्ट आई निगेटिव- #भारत_मीडिया - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, June 6, 2020

उत्तर प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना को मिली राहत, कोविड रिपोर्ट आई निगेटिव- #भारत_मीडिया

Uttar Pradesh medical education minister Suresh Khanna gets relief, covid Report  Negative - Lucknow News in Hindi
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश कुमार खन्ना के लिए बड़ी राहत वाली खबर है। कई दिन से होम क्वारंटाइन मंत्री की कोरोना वायरस सैंपल रिपोर्ट निगेटिव आई है। संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (एसजीपीजीआई) से शनिवार की दोपहर में उनकी जांच रिपोर्ट आई, जो निगेटिव है।

मंत्री सुरेश खन्ना ने ट्वीट कर बताया कि आप सभी की शुभकामनाओं और स्नेह के लिए धन्यवाद। ईश्वर की कृपा से मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं। मेरी कोविड-19 जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। आपका यह स्नेह ही मुझे कर्तव्यपालन की असीम ऊर्जा प्रदान करता है।

मंत्री सुरेश कुमार खन्ना बीते सप्ताह सहारनपुर और मेरठ मेडिकल कॉलेज के कोविड वार्ड का निरीक्षण करने गए थे। इसी दौरान वह मेरठ के कोविड वार्ड में जाने के साथ उन लोगों से भी मिले, जो इलाज कराने के बाद स्वस्थ होकर अपने घर जा रहे थे। उनके सहारनपुर तथा मेरठ से लौटने के बाद मेरठ मेडिकल कॉलेज में हुई जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

सुरेश कुमार खन्ना इसी के बाद से लखनऊ में होम क्वॉरंटाइन थे और उन्होंने अपने शुभचिंतकों को भी इसका संदेश जारी कर दिया था। मंत्री की फिर से कोरोना जांच के लिए शनिवार की सुबह नमूना लिया गया।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें