दिल्ली: NIA हेडक्वार्टर पहुंचा कोरोना , कंट्रोल रूम में मिला मरीज- #भारत_मीडिया - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, June 6, 2020

दिल्ली: NIA हेडक्वार्टर पहुंचा कोरोना , कंट्रोल रूम में मिला मरीज- #भारत_मीडिया

Corona reaches NIA headquarters, Patient found in control room - Delhi News in Hindi
नई दिल्ली । दिल्ली में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढता जा रहा है। शनिवार को नेशनल इनवेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) में भी कोरोना संक्रमण का पता चला है। मिली जानकारी के अनुसार, एनआईए कंट्रोल रूम में काम करने वाले एक व्यक्ति को कोरोना वायरस का संक्रमण हो गया है। संक्रमण का पता चलने के बाद पूरे दफ्तर को सैनिटाइज कर दिया गया है। इसी के साथ संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में 10 लोगों के आने की खबर है जिन्हें क्वारनटीन कर दिया गया है।


आपको बताते जाए कि देश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा बेहिसाब तेजी से भाग रहा है। इसमें दिल्ली के ग्राफ का बड़ा हिस्सा है। राजधानी में भी इस वायरस की वजह से अब संकट गहरा गया है। आफत के बीच दिल्ली में टेस्ट को लेकर सियासत भी तेज हो गई है। दिल्ली का कोई ऐसा कोना नहीं जो कंटेनमेंट जोन में तब्दील नहीं हुआ हो। हालात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि यहां कंटेनमेंट जोन की संख्या 163 हो गई है। राजधानी में पिछले 24 घंटें में 1,359 नए मामले सामने आए और 22 लोगों की मौत हाे गई है। इसके साथ ही कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 26,334 हो गई है।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें