PAK ने फिर की नापाक हरकत, राजौरी क्षेत्र में LOC पर की भारी गोलीबारी, एक जवान शहीद- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Thursday, June 11, 2020

PAK ने फिर की नापाक हरकत, राजौरी क्षेत्र में LOC पर की भारी गोलीबारी, एक जवान शहीद- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Pakistan again committed nefarious firing, firing on Loc, a young martyr - Jammu News in Hindi
जम्मू । जम्मू- कश्मीर के राजौरी जिले में पाकिस्तानी सेना द्वारा नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर गोलीबारी और गोलाबारी को अंजाम दिया गया है। इस हादसे में एक जवान के शहीद होने के साथ-साथ एक नागरिक भी जख्मी हो गया है। पुलिस सूत्रों ने कहा कि पाकिस्तान ने राजौरी के तारकुंडी और मंजाकोट इलाकों में नियंत्रण रेखा पर बुधवार रात दस बजे के करीब अंधाधुंध गोलीबारी की।

एक सूत्र ने कहा, पाकिस्तान द्वारा तारकुंडी इलाके में कल शाम की गई गोलीबारी की चपेट में आकर सेना का एक जवान शहीद हो गया है। जवान को राजौरी के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां गंभीर रूप से घायल होने के चलते उन्होंने दम तोड़ दिया।

सूत्र ने आगे बताया, मंजाकोट इलाके में गोलाबारी में एक पुलिस के कंधे पर भी चोट आई है। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है। पाकिस्तान ने बुधवार को पुंछ और राजौरी दोनों जिलों में नियंत्रण रेखा पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि इस गोलीबारी से कुछ मवेशियों की भी मौत हो गई है और कुछ स्थानीय इलाकों के घरों को भी नुकसान पहुंचा है।



अन्य ख़बरें  भी पढ़ें : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें