PM मोदी और गृहमंत्री शाह पर की आपत्तिजनक पोस्ट, चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

मुख्य समाचार

PM मोदी और गृहमंत्री शाह पर की आपत्तिजनक पोस्ट, चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

FIR
सोशल मीडिया पर फिरोजाबाद के हजरतपुर स्थित आर्डिनेंस फैक्टरी के नाम से बनाए एक ग्रुप पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना एडमिन सहित चार लोगों को महंगा पड़ गया। इस मामले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता ने फैक्टरी के दो कर्मचारियों सहित चार लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष सत्येंद्र गुप्ता निवासी तेल मिल रोड ने थाना टूंडला में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि आर्डिनेंस फैक्टरी हजरतपुर में यूनिट रन कैंटीन, ओईएफएच नाम से एक व्हाएट्स ग्रुप बना हुआ है। 
इस ग्रुप के एडमिन विनोद यादव व एच मलिक हैं। ग्रुप से फिरदोस और जाकिर भी जुड़े हुए हैं। ये दोनों आर्डिनेंस फैक्टरी के ही कर्मचारी हैं। इन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर कई आपत्तिजनक पोस्ट किए हैं। 

भाजपा नेता का आरोप है कि ग्रुप पर की जाने वाली आपत्तिजनक पोस्ट से जनभावना भड़क सकती है। उनकी तहरीर पर पुलिस ने ग्रुप एडमिन विनोद यादव, एच मलिक व पोस्ट करने वाले फिरदौस व जाकिर के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की है। 

थाना टूंडला प्रभारी जेएन अस्थाना ने बताया कि व्हाट्सएप ग्रुप पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी करने वालों और एडमिन के विरुद्ध तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मामले की जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जायेगा। 



 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments

Note: Only a member of this blog may post a comment.