मध्य प्रदेश : जमीन विवाद में तीन लोगों की हत्या, पूर्व सरपंच घायल- #भारत_मीडिया - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, June 6, 2020

मध्य प्रदेश : जमीन विवाद में तीन लोगों की हत्या, पूर्व सरपंच घायल- #भारत_मीडिया

ग्रामीणों से चर्चा करते हुए एएसपी डॉ. इंद्रजीतसिंह बाकलवार।
रतलाम : मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में हुए संघर्ष में शुक्रवार को तीन लोगों की हत्या कर दी गयी, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें जिला चिकित्सालय, रतलाम में भर्ती कराया गया है. गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की पहचान पूर्व सरपंच के रूप में की गयी है. पुलिस के अनुसार ये घटना जमीन विवाद के कारण हुई है.

कुल्हाड़ी व लाठियों से हमला
पुलिस के मुताबिक घटना आदिवासी अंचल के रावटी थाना अंतर्गत ग्राम नायन का है और मरने वाले एवं घायल एक ही पक्ष के हैं. इन पर कथित रूप से नायन ग्राम के भाभर परिवार के कुछ सदस्यों ने कुल्हाड़ी एवं लाठियों से हमला किया था.
तीन की हत्या, एक घायल
रावटी थाना प्रभारी आंनद भाभोर ने बताया कि मृतकों की पहचान शंकर कटारा (20), मदन कटारा (35) एवं गुलाब सिंह कटारा (28) के रूप में हुई है. ये तीनों ग्राम नायन के रहने वाले थे. उन्होंने कहा कि इस हमले में ग्राम पंचायत नायन के पूर्व सरपंच मोहनलाल कटारा (42) गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं, जिन्हें जिला चिकित्सालय रतलाम में भर्ती कराया गया है.

जमीन विवाद में मारपीट
समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक रावटी थाना प्रभारी आनंद विभोर ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही रावटी थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी थी. कटारा परिवार का जमीन को लेकर पिछले कई दिनों से भाभर परिवार से विवाद चल रहा है. इसी विवाद के चलते यह घटना हुई. आरोपियों ने कुल्हाड़ी एवं लाठियों से हमला किया है. घटना के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गये. पुलिस उनकी तलाश कर रही है. इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें