बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने अधिकारी को जड़ा थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल- #भारत_मीडिया - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, June 6, 2020

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने अधिकारी को जड़ा थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल- #भारत_मीडिया

TikTok स्‍टार बीजेपी नेत्री सोनाली ...
नई दिल्ली : बीजेपी नेता सोनाली फोगाट अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। इस बार सोनाली फोगाट ने ऐसा काम कर दिया है कि सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रही हैं। हर तरफ उनके चर्चे होते दिख रहे हैं। अब सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी के अधिकारी को थप्पड़ जड़ दिया है। उनका वो वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल है।सोनाली फोगाट ने अधिकारी को जड़ा थप्पड़हरियाणा के हिसार के आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ने वाली बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने एक मामूली विवाद के चलते अधिकारी को थप्पड़ जड़ दिया। दरअसल सोनाली फोगाट हिसार में एक अनाज मंडी का जायजा लेने पहुंची थीं। वहां उनकी मार्केट कमेटी के सेक्रेट्री सुल्तान सिंह से तू-तू मैं-मैं हो गई। ये विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि सोनाली ने सभी के सामने उस अधिकारी को थप्पड़ लगा दिया।वायरल वीडियो में अधिकारी सोनाली को बार-बार रोकने की कोशिश कर रहा था, लेकिन नेता इतनी ज्यादा भड़की हुई थीं कि उन्होंने उस अधिकारी पर हाथ उठा दिया। सोनाली बहस के दौरान लगातार अधिकारी को डांटती दिख रही हैं। अब मंडी में ऐसा क्या हुआ कि सोनाली को इतना गुस्सा आ गया, ये वजह अभी तक साफ नहीं है। इस घटना के सामने आने के बाद कांग्रेस ने राज्य की खट्टर सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया कि खट्टर सरकार के नेताओं के घटिया कारनामे। मार्केट कमेटी सचिव को जानवरों की तरह पीट रही हैं आदमपुर, हिसार की भाजपा नेता। क्या सरकारी नौकरी करना अब अपराध है? क्या सीएम मनोहर लाल खट्टर कार्रवाई करेंगे? क्या मीडिया अब भी चुप रहेगा?
कांग्रेस नेता से हारी थीं चुनावबता दें कि बीजेपी की टिकट से सोनाली ने चुनाव लड़ा तो जरूर था लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। उस समय चुनाव प्रचार के दौरान सोनाली की कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रही थीं, उसी के चलते उन्हें टिक टॉक स्टार भी कहा जाने लगा था।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें