‘ये रिश्ता क्या कहलाता है : फेम मोहिना कुमारी सिंह समेत परिवार के पांच सदस्य निकले कोरोना पॉजिटिव - #भारत_मीडिया - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Monday, June 1, 2020

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है : फेम मोहिना कुमारी सिंह समेत परिवार के पांच सदस्य निकले कोरोना पॉजिटिव - #भारत_मीडिया

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ एक्ट्रेस मोहिना कुमारी, उनके ससुर और 17 स्टाफ मेंबर निकले कोरोना पॉजिटिव
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस मोहिना कुमारी की शादी उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत के साथ हुई थी। खबर आ रही है कि मोहिना कुमारी समेत परिवार के पांच सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। साथ ही मोहिना के सास-ससुर को ऋषिकेश के अस्पताल में 31 मई को भर्ती कराया गया है। मोहिना ने जानकारी देते हुए कहा कि सास को हल्का बुखार आया। उस समय जब कोरोना टेस्ट कराया तो वह नेगेटिव आया। सभी लोग आराम से रहने लगे। बाद में इसपर ध्यान नहीं दिया। देखा कि बुखार तो बढ़ता ही जा रहा है। परिवार के सभी लोगों ने कोरोना का टेस्ट कराया तो देखा कि कई लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। जिसमें कि किसी के भी सामने इसके लक्षण नहीं आए थे। 

मोहिना आगे कहती हैं कि शायद इसी वजह से हम लोगों को पता नहीं चला कि कब हम सब कोरोना संक्रमित हो गए। मैं जानती हूं कि आसपास काफी नेगेटिव खबरें चल रही हैं। सास-ससुर लोगों की सेवा करने के लिए घर से बाहर निकलते थे, शायद इसी वजह से उन्हें कोरोना वायरस हो गया हो। मोहिना कहती हैं कि मेरे देवर को छोड़कर घर के सभी सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। बाकी के सदस्य हमारे घर में ही रहते हैं। हालांकि, कितने लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं इसकी जानकारी मोहिना ने नहीं दी है। सभी लोग अस्पताल में तब तक रहेंगे जब तक रिपोर्ट्स नेगेटिव नहीं आ जाती। 



बताते चलें कि मोहीना कुमारी की शादी 14 अक्टूबर को हरिद्वार में हुई थी। इस शादी में उनके करीबी दोस्तों और परिवार वालों ने शिरकत की थी। काम की बात करें तो मोहीना, शिवांगी और मोहसीन स्टारर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कीर्ति के रोल में नजर आई थीं। शादी के बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली है।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें