UP के बाराबंकी में एक ही परिवार के 5 लोगों ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- आर्थिक तंगी के चलते उठाया कदम - #भारत_मीडिया - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Friday, June 5, 2020

UP के बाराबंकी में एक ही परिवार के 5 लोगों ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- आर्थिक तंगी के चलते उठाया कदम - #भारत_मीडिया


बाराबंकी । उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के सफेदाबाद थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के पांच लोगों ने आत्महत्या कर ली। यह मामला सामने आने से इलाके में हड़कंप मच गया है। मृतकों में माता-पिता व उनके तीन बच्चे हैं। सभी के शव घर में मिले। सूचना पाकर पहुंची पुलिस पड़ताल में जुटी है। इस सनसनीखेज घटना की सूचना पाकर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक समेत आला अधिकारी गांव में पहुंचे। मामले की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड को जांच में लगाई गई।

पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि बाराबंकी सफेदाबाद के विवेक शुक्ल ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों सहित आत्महत्या कर ली है। घटनास्थल के निरीक्षण में पाया गया है कि विवेक का अपना मकान है, जिसमें एसी भी लगा हुआ है। घटना के साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं।

विवेक के पिता ने बताया कि कुछ पारिवारिक परिस्थितियों के कारण उनका बेटे से मनमुटाव था। उनके और बेटे के घर में आने-जाने का रास्ता अलग-अलग था। मामले की जांच करने के निर्देश दिए गए हैं।

घटना नगर कोतवाली क्षेत्र के सफेदाबाद गांव की है। विवेक शुक्ला अपनी पत्नी व तीन बच्चों के साथ यहीं रहता था। कई दिनों से उसके घर से कोई आहट न मिलने पर दूसरे मकान में अलग रहने वाली विवेक शुक्ला की मां ने छत से आंगन में झांककर देखा तो उन्हें अपनी बहू और पोते के शव फंदे से लटकते नजर आए। यह देखकर उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई। उन्होंने शोर मचाया तो आस-पड़ोस के लोग जुट गए।

स्थानीय लोगों के अनुसार, घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें विवेक शुक्ला ने लिखा है कि उसने आर्थिक तंगी से परेशान होकर यह कदम उठाया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

--आईएएनएस

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें