UP में 7 आईपीएस ऑफिसर हुए स्थानांतरित- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Monday, June 15, 2020

UP में 7 आईपीएस ऑफिसर हुए स्थानांतरित- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Seven IPS officers shifted in UP - Lucknow News in Hindi
लखनऊ । योगी आदित्यनाथ सरकार ने एक बड़े फेरबदल के मद्देनजर रविवार रात को उत्तर प्रदेश में सात आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है। इनमें से छह अधिकारी, जिन्हें पुलिस मुख्यालय में विभिन्न पदों पर तैनात किया गया था, उनको गोरखपुर, वाराणसी, आजमगढ़, प्रयागराज, मुरादाबाद में राज्य के प्रांतीय सशस्त्र बल (पीएसी) का कमांडर-इन-चीफ बनाया गया है।

स्थानांतरित किए गए अधिकारियों में कुंतल किशोर, राजीव नारायण मिश्रा, एन. कोलांची, अजय शंकर राय, पंकज कुमार और सभा राज शामिल हैं।

आईपीएस सभा राज पहले पीएसी, आजमगढ़ की 20 वीं बटालियन के कमांडर के रूप में तैनात थे, अब उन्हें डीजीपी मुख्यालय, लखनऊ में स्थानांतरित कर दिया गया है।

इसके अलावा सरकार ने तीन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षकों (एएसपी) का भी तबादला किया है।

एएसपी अशोक कुमार मीणा को एएसपी ग्रामीण, सहारनपुर बनाया गया है, जबकि उदय शंकर सिंह को एएसपी ग्रामीण, मथुरा और दिनेश कुमार सिंह को एएसपी, प्रयागराज के पद पर स्थानांतरित किया गया है। (आईएएनएस)



 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें