UP : नॉनवेज बनाने पर हुआ झगड़ा, नव-विवाहित जोड़े ने खाया जहर - #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Wednesday, June 24, 2020

UP : नॉनवेज बनाने पर हुआ झगड़ा, नव-विवाहित जोड़े ने खाया जहर - #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Quarrel over non-veg making, newly married couple consumed poison - Lucknow News in Hindi
लखीमपुर | लखीमपुर जिले में एक युवा दंपती ने अपनी शादी के 15 दिन बाद ही कथित तौर पर मीट पकाने को लेकर हुए झगड़े के बाद जहर खा लिया। मंगलवार को इलाज के दौरान पत्नी की मौत हो गई, वहीं पति की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना सोमवार को इसानगर इलाके में हुई। यहां रहने वाले 22 साल के गुरु दयाल की 12 जून को 19 साल की रेशमा से शादी हुई थी।

शाकाहारी रेशमा ने अपने पति के किचन में मीट बनाने पर आपत्ति जताई लेकिन पति के न मानने पर झगड़ा बढ़ गया। बाद में रात में दोनों ने कथित रूप से कुछ जहरीला पदार्थ खा लिया।

इसानगर पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस अधिकारी सुनील सिंह ने बताया, "दंपति ने रसोई में नॉनवेज पकाने को लेकर हुए झगड़े के बाद आत्महत्या का प्रयास किया। पत्नी की इलाज के दौरान मृत्यू हो गई और पति की हालत गंभीर है। अभी तक हम बयान दर्ज नहीं कर पाए हैं। मामले में कोई प्राथमिकी भी दर्ज नहीं की गई है।"

उसी जिले में ऐसी ही एक घटना में 26 साल के व्यक्ति ने पत्नी से विवाद के बाद आत्महत्या कर ली।

बरेली जिले के रहने वाले अवधेश अवस्थी रविवार को अपनी पत्नी अंशु के साथ लखीमपुर के देवरिया गांव में अपने ससुराल आए थे।

कथित तौर पर सोमवार की रात पत्नी से झगड़े के बाद अवधेश ने जहर खा लिया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। अवधेश के परिवार ने अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

--आईएएनएस



 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें