प्रियंका ने UP शिक्षक भर्ती मामले के अभ्यर्थियों को समर्थन का भरोसा दिया- #भारत_मीडिया - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Tuesday, June 9, 2020

प्रियंका ने UP शिक्षक भर्ती मामले के अभ्यर्थियों को समर्थन का भरोसा दिया- #भारत_मीडिया

Priyanka assures UP teaching aspirants of Cong support - Lucknow News in Hindi
नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में 69,000 शिक्षकों की भर्ती मामले के अभ्यर्थियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात की और उन्हें इस मामले में पार्टी के समर्थन का भरोसा दिया। जब अभ्यर्थियों ने कहा कि उनके साथ घोर अन्याय किया गया है, भर्ती प्रक्रिया में भ्रष्टाचार सामने आया है। तब प्रियंका ने उन्हें आश्वासन दिया कि पार्टी उनके साथ हुई अन्याय के खिलाफ लड़ाई लड़ेगी।

प्रियंका ने सोमवार को एक ट्वीट में कहा, "मेहनत करने वाले युवाओं के साथ अन्याय नहीं होना चाहिए। सरकार अगर न्याय नहीं दे सकी तो इसका जवाब आंदोलन से दिया जाएगा। "

सोमवार को, प्रियंका गांधी ने मध्य प्रदेश के 'व्यापम घोटाले' की तुलना उत्तर प्रदेश में हुए शिक्षक भर्ती घोटाले से की।

इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने पिछले बुधवार को राज्य में 69,000 सहायक बेसिक शिक्षकों को नियुक्त करने के लिए भर्ती प्रक्रिया पर रोक लगा दी, जिसमें कहा गया कि उत्तर पुस्तिकाओं के मूल्यांकन में 'त्रुटि' हुई है।

शिक्षक भर्ती परीक्षा 6 जनवरी, 2019 को हुई थी और उसी वर्ष 12 मई को परिणाम घोषित किए गए थे। (आईएएनएस)

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें