UP के संभल में ऑनर किलिंग का मामला, प्रेमिका के परिवार ने की युवक की हत्या - #भारत_मीडिया - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Thursday, June 4, 2020

UP के संभल में ऑनर किलिंग का मामला, प्रेमिका के परिवार ने की युवक की हत्या - #भारत_मीडिया

Girlfriend family murdered young man in UP - Lucknow News in Hindi
संभल । उत्तर प्रदेश के संभल जिले में लड़की के परिजनों द्वारा युगल के पकड़े जाने के बाद प्रेमिका के पिता और भाई ने कथित तौर पर प्रेमी को पीट-पीटकर मार डाला। घटना सोमवार की रात की है। पीड़ित 28 वर्षीय अवनीश सिंह का मंगलवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में निधन हो गया।

मरने से पहले युवक अवनीश के कहा उसकी प्रेमिका के पिता और भाई ने उसे पीटा और फिर सड़क किनारे फेंक दिया।

पुलिस ने कहा कि लड़की के पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन उसका भाई फरार है।

मुरादाबाद के बिलारी निवासी अवनीश के पिता माखन सिंह ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा शादी के समारोहों में डीजे का काम करता था, और संभल जिले के नरौली गांव में रहने वाले अपने मामा से मिलने गया था।

अगली सुबह, एक ग्रामीण ने एक घायल युवक को सड़क के किनारे पड़ा देखा और पुलिस को सूचित किया।

सीओ बिलार, महेंद्र कुमार शुक्ला ने कहा कि एक पुलिस टीम को तुरंत घटनास्थल पर भेजा और गंभीर रूप से घायल युवक को पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि अवनीश अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए सोमवार रात खेमपाल के घर पहुंचा था। इस युगल को लड़की के पिता और भाई ने पकड़ लिया और बुरी तरह से पीटा। पुलिस ने कहा कि लड़की को भी मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल ले जाया गया।

पीड़िता के पिता की शिकायत के बाद आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

--आईएएनएस

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें