ईंट का जबाब पत्थर से देकर, शहीद जवानों का बदला ले केंद्र सरकार : विहिप @vhpdigital - #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Thursday, June 18, 2020

ईंट का जबाब पत्थर से देकर, शहीद जवानों का बदला ले केंद्र सरकार : विहिप @vhpdigital - #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Center should avenge the martyred soldiers by giving brick to stone: VHP - Delhi News in Hindi
नई दिल्ली। चीन द्वारा भारतीय सेना पर हमले में 20 सैनिकों के शहीद होने पर देश भर में गुस्सा उबाल ले रहा है। अब विश्व हिंदू परिषद ने भी केंद्र सरकार से शहीद जवानों का बदला लेने की मांग की है। विहिप के केंद्रीय महामंत्री मिलिंद परांडे ने कहा है कि आज विश्व का जनमत लाखों निरीह लोगों की जान लेने वाले कोरोना के जनक चीन से बुरी तरह क्रुद्ध है। भारत सरकार चीन की करतूतों को विश्व पटल पर लाए और हमारे 'ईंट का जवाब पत्थर से देकर' शहीद जवानों का बदला ले। उन्होंने कहा कि हमे चीन के फन को पूरी तरह कुचलने की रणनीति अपनानी होगी। उसके बिना यह बाज आने वाला नहीं।

साथ ही विहिप ने देश भक्त जनता से भी अपील है कि चीनी वस्तुओं और मोबाइल एप्स के साथ उसका पूर्णरूप से बहिष्कार करें जिससे उसकी रीढ़ की हड्डी पूरी तरह टूट जाए।

विहिप ने देश के उद्यमियों और अनुसंधानकतार्ओं का भी आह्वान किया है की चीनी वस्तुओं के गुणवत्ता वाले समानों का विकल्प समाज के लिए शीघ्र उपलब्ध कराएं।

मिलिंद परांडे ने यह भी कहा कि चीन के दुस्साहस के विरुद्ध हमारे कार्यकतार्ओं ने अलग-अलग तरीकों से देशभर में अपना विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। लेकिन अब विहिप चीन की करतूतों और षड्यंत्रों का पूरी तरह से पदार्फाश करने करने के लिए अपनी युवा शाखाओं के कार्यकर्ताओं के जरिए देश भर में घर-घर जाकर अलख जगाएंगे।

--आईएएनएस




 #भारत_मीडिया पेज को लाइक करना न भूलें, पूरी खबर लिंक पर क्लिक कर अवश्य पढ़ें 🙏  : 

.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें