राहुल गांधी ने डिफेंस स्टैंडिंग कमेटी की 11 बैठकों के लिए क्यों नहीं निकाला समय : भाजपा- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Monday, July 6, 2020

राहुल गांधी ने डिफेंस स्टैंडिंग कमेटी की 11 बैठकों के लिए क्यों नहीं निकाला समय : भाजपा- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Why Rahul Gandhi did not take time for 11 meetings of Defense Standing Committee: BJP - Delhi News in Hindi
नई दिल्ली । कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के रक्षा मामलों की स्टैंडिंग कमेटी की बैठकों में न हिस्सा लेने को लेकर भाजपा हमलावर है। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जहां सोमवार को ट्वीट कर निशाना साधा, वहीं बाद में पार्टी ने प्रेस कांफ्रेंस कर भी इस मसले पर राहुल गांधी से सवाल पूछे। राज्यसभा सदस्य और प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने यह भी सवाल उठाया कि राहुलल गांधी ने डिफेंस स्टैंडिंग कमेटी की तरफ से अरुणाचल प्रदेश के तवांग की यात्रा में हिस्सा क्यों नहीं लिया, जो कि महत्वपूर्ण दौरा था।

भाजपा के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने पार्टी मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस में कहा, "राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी को आज जवाब देना होगा। राहुल गांधी क्यों गायब रहते हैं स्टैंडिंग कमेटी ऑफ डिफेंस से? क्यों 11 मीटिंग में एक बार भी राहुल गांधी ने समय नहीं निकाला। केवल कमीशन की मीटिंग अटेंड करते हैं क्या?

राष्ट्रीय प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि एक तरफ वह डिफेंस स्टैंडिंग कमेटी की बैठकों में नही जाते दूसरी तरफ सेना पर सवाल उठाते हुए मनोबल गिराते हैं। उन्हें सशस्त्र बलों से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने इतनी अहम कमेटी का हिस्सा रहते हुए अरुणाचल प्रदेश के तवांग की यात्रा में क्यों नहीं हिस्सा लिया। यह यात्रा डिफेंस स्टैंडिंग कमेटी के लिए काफी महत्वपूर्ण थी।

--आईएएनएस


No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें