विजग गैस लीक मामले में एलजी पॉलिमर्स के सीईओ सहित 12 गिरफ्तार- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Wednesday, July 8, 2020

विजग गैस लीक मामले में एलजी पॉलिमर्स के सीईओ सहित 12 गिरफ्तार- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

LG Polymers CEO, 11 others arrested for Vizag gas leak - Visakhapatnam News in Hindi
विशाखापत्तनम । पुलिस ने विजग के पास हुई स्टाइरीन गैस लीक दुर्घटना के संबंध में एलजी पॉलिमर्स के 12 अधिकारियों और कर्मचारियों को मंगलवार को गिरफ्तार किया। पुलिस आयुक्त आर.के. मीना ने कहा कि गिरफ्तार लोगो में कंपनी के सीईओ और दो निदेशक शामिल हैं। इस साल मई में हुई इस दुर्घटना में 15 लोगों की मौत हो गई थी।

यह गिरफ्तारी तब हुई है, जब उच्चाधिकार प्राप्त जांच समिति (एचपीसी) ने अपनी रपट सोमवार को आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगनमोहन रेड्डी को सौंपी।

एचपीसी की जांच रपट में एलजी पालिमर्स की तरफ से कई चूंकों का जिक्र किया गया है, जिनके कारण स्टाइरीन गैस लीक हुई, और परिणामस्वरूप रसायन कारखाने के आसपास के इलाके में 12 लोगों की मौत हो गई।

यह दुर्घटना सात मई को उस समय घटी थी, जब राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन में ढील दिए जाने के बाद कारखाने को फिर से चालू किया जा रहा था। (आईएएनएस)

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें