तेंदुलकर ने मुंबई के अस्पताल में किया कोविड-19 प्लाज्मा थेरेपी यूनिट का उद्घाटन- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Wednesday, July 8, 2020

तेंदुलकर ने मुंबई के अस्पताल में किया कोविड-19 प्लाज्मा थेरेपी यूनिट का उद्घाटन- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Tendulkar inaugurates COVID-19 plasma therapy unit at Mumbai hospital - Mumbai News in Hindi
मुंबई। महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने बुधवार को अंधेरी के सेवेन हिल्स अस्पताल में कोविड-19 के मरीजों के लिए प्लाज्मा थेरेपी यूनिट का किया उद्घाटन किया। यह पहल बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉरपोरेशन (बीएमसी) की है, जिसने इस महामारी से लड़ने के लिए नए रास्ते खोले हैं।

तेंदुलकर ने एक बयान में कहा, "हम कोविड-19 महामारी के रूप में काफी मुश्किल समय का सामना कर रहे हैं। इस समय में हमारे डॉक्टर, पुलिस, म्युनिसिपल और सरकारी कर्मचारी बिना थके काम कर रहे हैं ताकि उन लोगों को जो वायरस से संक्रमित हैं उनको बचाया जा सके।"

उन्होंने कहा, "पूरे विश्व में रिसर्च करने वाले इसकी वैक्सीन ढूंढ़ने में लगे हुए हैं। इसी बीच प्लाज्मा थेरेपी एक अच्छे विकल्प की तरह निकल कर आई है। मैं बीएमसी को यह सुविधा शुरू करने के लिए बधाई देता हूं।"

उन्होंने कहा, "जो कोविड-19 से पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं, मैं उन लोगों से अपील करता हूं कि वे आगे आएं और प्लाज्मा थेरेपी के लिए अपना रक्त दान दें और जिंदगियों को बचाने में मदद करें।" (आईएएनएस)

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें