प्रधानमंत्री ने असम बाढ़ पीड़ितों के रिश्तेदारों के लिए 2 लाख रुपये अनुग्रह राशि घोषित की- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, July 4, 2020

प्रधानमंत्री ने असम बाढ़ पीड़ितों के रिश्तेदारों के लिए 2 लाख रुपये अनुग्रह राशि घोषित की- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

PM announces Rs 2 lakh each to kin of Assam flood victims - India News in Hindi.
नई दिल्ली। असम में बाढ़ का कहर जारी है, और इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बाढ़ में जान गंवा चुके लोगों के रिश्तेदारों के लिए प्रत्येक को दो लाख रुपये अनुग्रह राशि देने की शुक्रवार को घोषणा की।

पीएमओ ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम बाढ़ में जान गंवा चुके प्रत्येक व्यक्ति के रिश्तेदार के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष से दो लाख रुपये स्वीकृत किए हैं।"

मोदी ने इसके पहले, दिन में असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल से बात की और भारी बारिश और बाढ़ के बाद मौजूदा हालात की समीक्षा की। उन्होंने सोनोवाल को केंद्र की तरफ से सभी तरह की मदद का भरोसा भी दिया।


अधिकारियों ने कहा कि असम में बाढ़ से अबतक 33 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके अलावा राज्य के 33 में से 21 जिलों के लगभग 15 लाख लोग बाढ़ से प्रभावित हैं। (आईएएनएस)

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें