यूपी सरकार ने विकास दुबे के भाई पर 20 हजार रुपये इनाम की घोषणा की, 3 जुलाई से फरार #भारत_मीडिया, #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Tuesday, July 21, 2020

यूपी सरकार ने विकास दुबे के भाई पर 20 हजार रुपये इनाम की घोषणा की, 3 जुलाई से फरार #भारत_मीडिया, #Bharat_Media

UP government announced a reward of 20 thousand rupees on Vikas Dubey brother - Lucknow News in Hindi
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार ने मारे गए गैंगस्टर विकास दुबे के भाई दीप प्रकाश दुबे पर 20,000 रुपये के इनाम का ऐलान किया है। दीप प्रकाश दुबे 3 जुलाई से फरार है जब कानपुर के बिकरू गांव में सामूहिक हत्याकांड को अंजाम दिया था जिसमें दुबे व उसकी गैंग द्वारा आठ पुलिकर्मियों की गोली मारकर हत्या की गई थी।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, दीप प्रकाश दुबे अपने भाई की गतिविधियों से वाकिफ था और उसके गैरकानूनी कामों में शामिल था। लखनऊ के कृष्णा नगर में अपने परिवार के साथ रहने वाला दीप प्रकाश गोलीकांड के दिन से ही फरार है।


एसटीएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, अगर दीप प्रकाश हमारे हाथ लगता है, तो हम उससे गतिविधियों, विकास दुबे के लिंक और शूटआउट के बारे में बहुत सारी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

--आईएएनएस

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें