जयपुर में 2000 की रिश्वत लेते पटवारी गिरफ्तार - #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Wednesday, July 1, 2020

जयपुर में 2000 की रिश्वत लेते पटवारी गिरफ्तार - #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Patwari arrested for taking 2000 - Jaipur News in Hindi
जयपुर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने बुधवार को एक पटवारी को दो हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए पटवारी ने पीडित के विरासत की जमीन का नामांतरण खोलने की एवज में रुपये ले रहा था। इसके बाद पीड़ित युवक ने बार-बार की परेशानी और मानसिक रूप से तंग आकर एसीबी में शिकायत कर दी थी।

एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने बताया कि पीडित सीता राम चौधरी ने24 जून को अपनी दादी मां केली देवी का विरासत का नामान्तरण खोलने के लिए छह महीने ऑनलाइन अप्लाई किया था। इसके लिए परिवादी सांगानेर तहसील में आया और सांगानेर तहसील में आने के बाद परिवादी सीता राम चौधरी ने पटवार हल्का पंवलिया तहसील सांगानेर जिला जयपुर में कार्यरत पटवारी देवेंद्र से संपर्क किया।

इस आरोपी देवेन्द्र ने सीता राम चौधरी से विरासत का नामान्तरण खोलने के लिए दो हज़ार रुपये की रिश्वत माँगी। इय पर परिवादी ने इसकी शिकायत एसीबी मुख्यालय को दी और 26 जून को एसीबी ने पूरे मामले का सत्यापन कराया। एसीबी की योजना के तहत टीम ने बुधवार को पटवारी देवेंद्र को कोहिनूर सिनेमा के पास उस वक़्त दबोच लिया जब उसने परिवादी सीता राम चौधरी से दो हज़ार रुपया की रिश्वत ले रहा था। एसीबी की टीम पटवारी से पूछताछ कर रही है।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें