यूपी : आगरा में बड़ी मुठभेड़, पुलिस की फायरिंग में घायल हुआ 25 हजार का ईनामी बदमाश #भारत_मीडिया, #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Friday, July 10, 2020

यूपी : आगरा में बड़ी मुठभेड़, पुलिस की फायरिंग में घायल हुआ 25 हजार का ईनामी बदमाश #भारत_मीडिया, #Bharat_Media

criminal arrested in Agra during encounter with police
आगरा. ताजनगरी आगरा में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने देर रात एक मुठभेड़ में शातिर बदमाश को अपनी गिरफ्त में लिया है. मुठभेड़ के दौरान दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग भी हुई है. फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी है. घायल बदमाश को इलाज के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.


ये मुठभेड़ सिकंदरा थाना क्षेत्र के जेसीबी चौराहे के पास हुई है. दरअसल, पुलिस चौराहे पर चेकिंग अभियान में जुटी थी. इसी दौरान पुलिस ने बाइक सवार एक संदिग्ध को रुकने का इशारा किया. संदिग्ध रुकने के बजाय भागने लगा और पुलिस पर फायरिंग कर दी. जवाब में पुलिस ने भी गोलियां बरसानी शुरू कर दी. मुठभे़ड़ के दौरान पुलिस की गोली बदमाश के पैर में लग गई और वो वही गिर गया. पुलिस ने उसे एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है.


मुठभेड़ में पकड़े गए बदमाश का नाम समुद्र बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक समु्द्र धौलपुर का रहने वाला है. वह फिरोजाबाद के रहने वाले अकरम अंसारी मामले में वांछित चल रहा था. पुलिस ने बताया कि उसके खिलाफ कई आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं. पुलिस ने उसके पर ऊपर 25 हजार रुपये का इनाम भी रखा था. पुलिस ने बताया कि बदमाश के पास से तमंचा व बाइक बरामद की गई है.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें