इंदौर में मुठभेड़, 3 बदमाश और 5 पुलिस वाले घायल #भारत_मीडिया, #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Sunday, July 12, 2020

इंदौर में मुठभेड़, 3 बदमाश और 5 पुलिस वाले घायल #भारत_मीडिया, #Bharat_Media

Encounter in Indore, 3 miscreants and 5 policemen injured - Indore News in Hindi
इंदौर। इंदौर में बैंक लूटकांड के आरोपियों और पुलिस के बीच रविवार की सुबह मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ के दौरान हुई गोलीबारी में तीन बदमाश और पुलिस अधिकारी सहित पांच घायल हुए है। कुल मिलाकर चार बदमाश पुलिस गिरफ्त में है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार परदेयीपुरा थाना क्षेत्र के बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस का अभियान जारी था। इन बदमाशों ने पिछले दिनों एक बैंक से पांच लाख रुपये की लूट की थी। पुलिस को इन बदमाशों के सुपर कॉरीडोर इलाके में होने की सूचना मिली तो पुलिस पार्टी मौके पर पहुंच गई और बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की तो उन्होंने गोली चला दी,पुलिस ने भी जवाब में गोली चलाई।

पुलिस उप महानिरीक्षक हरिनारायण चारी मिश्रा ने आईएएनएस को बताया है कि पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लगी है, एक अन्य भागते समय घायल हुआ। इनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस अधिकारी सहित पांच को भी चोटें आई है। इस गिरोह का चौथा साथी भी पकड़ा गया है। इस अभियान में 250 से ज्यादा पुलिस जवान लगे हुए थे।

--आईएएनएस

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें