बिहार में मुठभेड़ में 4 नक्सली ढेर, कई अत्याधुनिक हथियार बरामद #भारत_मीडिया, #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Friday, July 10, 2020

बिहार में मुठभेड़ में 4 नक्सली ढेर, कई अत्याधुनिक हथियार बरामद #भारत_मीडिया, #Bharat_Media

4 Naxalites killed in encounter in Bihar, many sophisticated weapons recovered - Patna News in Hindi
पटना । बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के लौकरिया थाना क्षेत्र में शुक्रवार को तड़के सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) की नक्सलियों के साथ हुई मुठभेड़ में चार नक्सलियों को मार गिराया गया है। वाल्मीकिनगर क्षेत्र के चरपनिया क्षेत्र मंे हुई इस मुठभेड़ में कई हथियार भी बरामद किए गए हंैं।

एसएसबी पटना फट्रियर के आईजी संजय कुमार ने आईएएनएस को बताया कि नक्सलियों के खिलाफ चलाए गए छापमेारी अभियान के दौरान नक्सलियों ने पुलिस को देखते ही गोलीबारी प्रारंभ कर दी, जिसके बाद एसएसबी के जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की। इस मुठभेड़ में चार नक्सलियों को ढेर कर दिया गया है जबकि पांच अत्याधुनिक हथियार भी मौके से बरामद हुए हैं।

बरामद हथियारों में एक एके-56, 3 एसएलआर और एक थ्री नॉट थ्री राइफल शामिल है।

सिंह ने बताया कि क्षेत्र में अभी भी तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मारे गए नक्सलियों की अभी तक पहचान नहीं हुई है।

--आईएएनएस


No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें