पिता ने 54 दिन की बच्ची को फेंका था, अब अस्पताल से चिल्ड्रन होम जाएगी- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Friday, July 3, 2020

पिता ने 54 दिन की बच्ची को फेंका था, अब अस्पताल से चिल्ड्रन होम जाएगी- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Father threw the 54-day-old girl, now the children will go home from the hospital - Kochi News in Hindi
कोच्चि। अपने ही पिता द्वारा बुरी तरह घायल की गई दो महीने से भी कम की बच्ची अब ठीक हो गई है। बच्ची का इलाज कर रहे डॉक्टरों के अनुसार शनिवार को उसे छुट्टी दे दी जाएगी। यह घटना 17 जून की है जब 40 वर्षीय शिजू थॉमस ने अपनी 54 दिन की बेटी को सिर पर मारा और उसे बिस्तर पर पटक कर घायल कर दिया था।

बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया और उसकी सर्जरी भी की गई थी। अब बच्ची की हालत में सुधार के बाद, उसके सिर के टांके हटा दिए गए हैं। इसके अलावा उसका ब्रीदिंग सपोर्ट सिस्टम भी हटा लिया गया है।

डॉक्टरों ने कहा है शनिवार को उसे छुट्टी दे दी जाएगी। इस घटना को मिले व्यापक मीडिया कवरेज के चलते बाद में केरल महिला आयोग भी हरकत में आया और उसने मां और बच्ची को चिल्ड्रन होम में भेजने की सारी व्यवस्था कर दी है।

आरोपी पिता थॉमस न्यायिक हिरासत में है। इस घटना के बाद, थॉमस की नेपाली पत्नी ने कहा है कि बच्ची के ठीक होने के बाद वह अपने देश वापस जाना चाहती है।

--आईएएनएस

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें