मध्यप्रदेश : कटनी में ट्रक और ऑटो के बीच टक्कर, 6 की मौत, 5 घायल, सीएम ने दी श्रद्धांजलि #भारत_मीडिया, #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Wednesday, July 8, 2020

मध्यप्रदेश : कटनी में ट्रक और ऑटो के बीच टक्कर, 6 की मौत, 5 घायल, सीएम ने दी श्रद्धांजलि #भारत_मीडिया, #Bharat_Media

कटनी में ट्रक और ऑटो के बीच टक्कर, 6 की मौत, 5 घायल, सीएम ने दी श्रद्धांजलि
मध्यप्रदेश के कटनी जिले में ट्रक और ऑटो के बीच टक्कर हुई है. इस घटना में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग घायल हो गए हैं. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मृतकों को श्रद्धांजलि दी है. 

मिली जानकारी के अनुसार कटनी जिले के अनुभाग ढीमरखेड़ा अंतर्गत खमतरा रोड पर एक ट्रक और सवारी ऑटो के बीच में भीषण टक्कर हुई है. इस टक्कर में 3 महिलाओं और एक बच्चे समेत 6 लोगों की घटनास्थल में ही मौत हो गई है. जबकि 5 लोग घायल हैं, जिन्हे उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
 प्रारंभिक रिपोर्ट के अनुसार सवारी ऑटो में ड्राइवर समेत कुल 10 से 12 लोग सवार थें, जिनमें ड्राइवर समेत 6 की मौके पर ही मौत हो गई है. ये सभी झिर्री और डुडहा गाँव के निवासी है, जो ऑटो में सवार होकर खमतरा के साप्ताहिक बाजार जा रहें थें. इसके पहले ही हादसे का शिकार हो गए. 

इधर, राजस्व एवं पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच कर घटना की जांच में जुट गए हैं. घटना की जानकारी मिलते ही मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर सड़क दुर्घटना पर दुःख व्यक्त करते हुए असमय काल के शिकार हुए मृतकों को श्रद्धांजलि दी है.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें