अरुणाचल प्रदेश में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 6 उग्रवादी मारे गए #भारत_मीडिया, #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, July 11, 2020

अरुणाचल प्रदेश में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 6 उग्रवादी मारे गए #भारत_मीडिया, #Bharat_Media

6 militants killed in an encounter - Delhi News in Hindi
नई दिल्ली । अरुणाचल प्रदेश के तिरप जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में नेशनल सोशलिस्ट काउंसिल ऑफ नागालैंड (इसाक-मुइवा) 6 उग्रवादी मारे गए। सशस्त्र उग्रवादियों की उपस्थिति के बारे में विशिष्ट खुफिया जानकारी मिली थी। इसके बाद तिनसुकिया से करीब 50 किलोमीटर दूर पूर्व में खोंसा क्षेत्र में असम राइफल्स द्वारा दो कॉलम लॉन्च किए गए थे।

4.30 बजे उग्रवादियों के साथ एक ऑपरेशनल कॉन्टेक्ट स्थापित कर लिया गया था। बाद में हुई गोलाबारी में छह उग्रवादी मारे गए। मौके से छह हथियार बरामद किए गए हैं।

इस ऑपरेशन में असम राइफल्स का एक जवान घायल हो गया है। खबर लिखे जाने तक उसकी हालत स्थिर बताई जा रही थी और उसे नजदीकी सैन्य अस्पताल में पहुंचाया जा रहा था।

--आईएएनएस

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें