सोमवार से देश के 6 शहरों से कोलकाता के लिए उड़ानें निलंबित- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Sunday, July 5, 2020

सोमवार से देश के 6 शहरों से कोलकाता के लिए उड़ानें निलंबित- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

No flight from six domestic destinations to Kolkata from July 6 - India News in Hindi
नई दिल्ली। भारतीय हवाईअड्डा प्राधिकरण द्वारा संचालित कोलकाता हवाईअड्डे ने शनिवार को कहा कि देश के छह शहरों से छह जुलाई से लगभग 15 दिनों तक कोलकाता के लिए कोई उड़ान संचालित नहीं होगी। यानी दिल्ली, मुंबई, पुणे, नागपुर, चेन्नई, और अहमदाबाद से पश्चिम बंगाल की राजधानी के लिए छह जुलाई से 19 जुलाई तक उड़ान सेवा निलंबित रहेगी।

कोलकाता हवाईअड्डा ने एक श्रंखलाबद्ध ट्वीट में कहा, "यह सूचित किया जाता है कि दिल्ली, मुंबई, पुणे, नागपुर, चेन्नई और अहमदाबाद से कोलकाता के लिए छह जुलाई से 19 जुलाई तक या अगले आदेश तक, जो भी पहले हो, कोई उड़ान नहीं होगी।"

कोलकाता हवाईअड्डा ने कहा है, "छह शहरों से कोलकाता हवाईअड्डे पर पहुंचने वाली उड़ानों पर अस्थायी रोक राज्य सरकार के अनुरोध पर कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए लगाया गया है, क्योंकि इन शहरों में कोरोनावायरस के मामले ज्यादा हैं।" (आईएएनएस)

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें