गाज़ियाबाद : मोदीनगर की फैक्टरी में आग, 7 महिलाओं और एक बच्चे की मौत - #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Sunday, July 5, 2020

गाज़ियाबाद : मोदीनगर की फैक्टरी में आग, 7 महिलाओं और एक बच्चे की मौत - #भारत_मीडिया #Bharat_Media


यूपी के गाजियाबाद में एक पेंसिल बम बनाने वाली अवैध फैक्ट्री में धमाके के बाद भीषण आग लगने से ८ लोगों की मौत हो गयी है जिनमें से ७ महिलाएं हैं।  कुछ लोग घायल भी हुए हैं जिन्हें मोदीनगर के अस्पताल में भर्ती किया गया है। आरोप है कि इस अवैध फैक्टरी में सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं थे।

जानकारी के मुताबिक यह घटना करीब चार बजे की है। आग पर काबू पाने के लिए फायर बिग्रेड और पुलिस की टीम घटनास्थल पर मौजूद है। यह एक अवैध फैक्ट्री बताई।  इसमें बर्थडे केक पर लगने वाले पेंसिल बम और मोमबत्ती बनाई जाती थी। इस फैक्ट्री में ज्यादातर महिलाओं और बच्चे काम करते हैं, इसलिए मरने वालों में ज्यादातर अहिलाएँ और एक बच्चा है।


करीब ४ बजे के करीब आग एक छप्पर में लगी जिसके बाद पूरी फैक्ट्री में फैल गई। भीतर काम कर रहे लोग बाहर नहीं निकल सके। जलने की वजह से इन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। तीन महीने पहले यह फैक्ट्री अवैध रूप से शुरू हुई और सुरक्षा के कोई इंतजाम इसमें नहीं थे।

पुलिस और फायर बिग्रेड घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंच गए। घायलों को निकालकर अस्पताल भेजा गया है। लोगों के मुताबिक गांव में ही यह फैक्ट्री चल रही थी। आसपास के लोग ही इस फैक्ट्री में आकर काम करते थे। हादसे में आठ लोगों की मौत हो चुकी है और कम-से-कम चार लोग घायल हैं।

घटना से गुस्साए लोगों ने अवैध फैक्ट्री में हुए धमाके में लोगों की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने मौके पर पहुंचे डीएम और एसएसपी को घेर लिया। लोग शवों को घटनास्थल से नहीं हटाने दे रहे हे। लोगों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है।










#dailynewshuntmalayalam
#aajkitazakhabarhindimesamachar
#hindsamacharurdu
#rashtriyahindisamachar
#alltamilnews
#aajkhabarhindi
#gujaratsamacharnewspaper
#indiatodayapp
#allindiasamachar
#hindisamacharmukhya
#indianewsamachar
#eenadunewsapp
#tamilnewsapp
#breakingnewshindisamachar
#gujaratsamacharlatestnews
#todaysamachar
#aajkahinditajakhabar
#hindisamachaar
#aajkatajakhabarhindisamachar
#hindisamachartajasamachar
#samacharhindicom
#allindiahindinewspaper
#aajtajakhabarhindi
#aajkemukhyasamacharhindime

#gujaratsamacharnewspapertoday

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें