बिहार : सुशांत आत्महत्या मामले में करण जौहर, सलमान सहित 8 पर मुकदमा दायर - #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Wednesday, July 1, 2020

बिहार : सुशांत आत्महत्या मामले में करण जौहर, सलमान सहित 8 पर मुकदमा दायर - #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Bihar: 8 accused including Karan Johar, Salman in Sushant suicide case - Hajipur News in Hindi
हाजीपुर। बिहार के वैशाली जिले की एक अदालत में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में निर्देशक करण जौहर, अभिनेता सलमान खान, साजिद नाडियाडवाला सहित आठ लोगों के खिलाफ एक परिवाद पत्र दायर किया गया है। हाजीपुर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में भाजपा नेता डॉ़ अजीत कुमार ने अभिनेता सलमान खान, निर्देशक करण जौहर, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला, भूषण कुमार तथा दिनेश विजयान के खिलाफ मंगलवार को परिवादपत्र दायर कराया है।

कुमार ने अपने अधिवक्ता शिव कुमार, शंभू नाथ सिंह तथा शिव प्रताप मिश्रा के माध्यम से दायर परिवापत्र में आरोप लगाया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि एक साजिश रचकर और मानसिक प्रताड़ना देकर सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या करने पर मजबूर किया गया।

दर्ज परिवादपत्र संख्या सी 1-119/ 2020 में आरोपियों पर भादंवि की धारा 306, 109, 420, 504, 506 के तहत आरोप लगाया गया है।

डॉ. अजीत कुमार ने बताया, "सुशांत सिंह राजपूत को हर हाल में न्याय दिलाकर रहेंगे। यह लड़ाई गांधीवादी तरीके से हो या सड़क से न्यायालय तक हो, लड़ी जाएगी।"

कुमार ने बताया कि इस मामले की अगली सुनवाई 8 जुलाई को मुकर्रर की गई है।

उल्लेखनीय है कि इसससे पहले मुजफ्फरपुर में भी फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में परिवाद दर्ज कराया है। उसमें भी फिल्म अभिनेता सलमान खान, निर्माता संजय लीला भंसाली सहित कई लोगों को आरोपी बनाया गया है।

उल्लेखनीय है कि 14 जून को पटना के रहने वाले अभिनेता सुशांत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी।

--आईएएनएस

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें