नोएडा में पंखे से लटके मिले महिला-पुरुष के शव, रोती मिली 8 माह की बच्ची #भारत_मीडिया, #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, July 11, 2020

नोएडा में पंखे से लटके मिले महिला-पुरुष के शव, रोती मिली 8 माह की बच्ची #भारत_मीडिया, #Bharat_Media

In Noida, the bodies of women and men found hanging from the fan, - Noida News in Hindi
गौतमबुद्धनगर । नोएडा के एक घर में शनिवार को एक महिला और एक पुरुष के पंखे से लटके शव मिले। वहीं आठ महीने की बच्ची रोती मिली। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस की तरफ से बताया गया, "घर के मालिक ने सूचना दी कि उनके घर से बच्चे की रोने की आवाज और बदबू आ रही है, कमरा अंदर से बंद है। सूचना मिलते ही थाना सेक्टर-49 पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ा गया, तो अंदर लगे पंखे से 20 वर्ष का पुरुष और एक करीब इतने ही उम्र की महिला मृत अवस्था में लटके हुए थे। दोनों ने 7 जुलाई को ही कमरा किराये पर लिया था।"

पुलिस ने बताया, "उसी कमरे में 8 महीने की एक बच्ची रोती हुई मिली, जिसे तुरंत शिवालिक हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया गया है। साथ ही मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उनके परिजनों को घटना के बारे में सूचना दे दी गई है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।"

नोएडा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रणविजय सिंह ने बताया, "मृत महिला और पुरुष बिहार के एक ही गांव के रहने वाले थे। शवों के पास जो 8 महीने की बच्ची रोती हुई मिली है, वह मृत महिला की बेटी है। दोनों पति-पत्नी नहीं हैं, बल्कि घर से भागे हुए हैं। 4 जुलाई को दोनों घर से भागे थे और यहां 7 जुलाई को घर किराये पर लिया था।"

--आईएएनएस

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें