कश्मीरी भाजपा नेता की हत्या के बाद 8 सुरक्षा गार्ड गिरफ्तार #भारत_मीडिया, #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Thursday, July 9, 2020

कश्मीरी भाजपा नेता की हत्या के बाद 8 सुरक्षा गार्ड गिरफ्तार #भारत_मीडिया, #Bharat_Media

8 security guards of slain Kashmiri BJP leader arrested - Srinagar News in Hindi
श्रीनगर । भाजपा नेता शेख वसीम बारी की सुरक्षा में तैनात सभी आठ सुरक्षा गार्ड को कश्मीर के बांदीपोरा जिले से गिरफ्तार कर लिया गया है। वसीम, उनके पिता और भाई की आतंकवादियों ने बुधवार को हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि सभी आठ निजी सुरक्षा गार्ड (पीएसओ) को पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों द्वारा भाजपा नेता वसीम बारी, उनके पिता और भाई की हत्या के बाद जांच शुरू करने के दौरान उनकी सुरक्षा में तैनात सभी पीएसओ को बांदीपोरा जिले में गिरफ्तार कर लिया गया है।

बांदीपोरा शहर के मुस्लिमबाद इलाके में उनकी दुकान पर आतंकियों ने गोलीबारी करके युवा भाजपा नेता और उनके पिता और भाई को गंभीर रूप से घायल कर दिया था।

उन्हें तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया जहां गंभीर रूप से घायल होने के कारण उन्होंने दम तोड़ दिया।

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि जब आतंकियों ने हमला किया तब बारी का कोई भी सुरक्षा गार्ड मौजूद नहीं था।

रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि जब आतंकवादियों ने उनके घर के करीब स्थित उनकी दुकान के अंदर भाजपा नेता पर हमला किया तब सुरक्षा गार्ड घर पर मौजूद थे।

भाजपा नेता और उनके परिवार की हत्या की जमकर निंदा हो रही है। (आईएएनएस)

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें