AGRA : शहीद सिपाही बबलू कुमारके पिता को सौंपा एक करोड़ रुपये का प्रमाणपत्र- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Tuesday, July 7, 2020

AGRA : शहीद सिपाही बबलू कुमारके पिता को सौंपा एक करोड़ रुपये का प्रमाणपत्र- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

चौधरी लक्ष्मी नारायण ने दिया शहीद बबलू कुमार के पिता को एक करोड़ का प्रमाणपत्र
आगरा : कानपुर मुठभेड़ में शहीद हुए फतेहाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम पोखर पांडेय के सिपाही बबलू कुमार के पिता के खाते में सरकार ने एक करोड़ रुपये की धनराशि डाल दी है। मंगलवार को प्रदेश के पशुधन मत्स्य एवं दुग्ध विकास मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण ने शहीद बबलू सिंह के घर पहुंचे।

कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण ने शहीद बबलू कुमार के पिता के बैंक खाते में रकम भेजे जाने का प्रमाणपत्र दिया। अन्य सुविधाएं दिए जाने का भरोसा दिलाया। इससे पहले मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण ने शहीद बबलू कुमार के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण ने कहा कि देश और जनता के लिए जो जवान शहीद हुए हैं उनके परिवार की देखभाल करना सरकार की जिम्मेदारी है। परिवार की जो भी जरूरत है और सपने हैं वह सब पूरे किए जाएंगे। शहीद के पिता छोटेलाल के खाते में एक करोड़ रुपये ट्रांसफर करा दिए गए हैं। पेंशन भी जल्दी शुरू हो जाएगी। परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाएगी।
 अपराधी विकास दुबे के अब तक न पकड़े जाने पर कैबिनेट मंत्री ने कहा है की सरकार की नीति और नियत दोनों ही अपराधी को दंड देने की है। इसलिए जो जैसा करेगा वैसा उसे भरना पड़ेगा। विकास दुबे शीघ्र ही सलाखों के पीछे होगा। 



No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें