दिल्ली : ट्रैफिक ASP को तेज रफ्तार की ट्रक ने कुचला, मौत #भारत_मीडिया, #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Monday, July 27, 2020

दिल्ली : ट्रैफिक ASP को तेज रफ्तार की ट्रक ने कुचला, मौत #भारत_मीडिया, #Bharat_Media

दिल्ली : ट्रैफिक ASP को तेज रफ्तार की ट्रक ने कुचला, मौत
राजधानी दिल्ली से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है. दिल्ली के एक एसीपी अधिकारी की मौत तेज रफ्तार की ट्रक के कुचलने से हो गई है. बताया जा रहा है कि अधिकारी ट्रैफिक जाम की समस्या को सही करने में लगे थे कि अचानक से एक तेज रफ्तार से आ रही मिनी ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दिया.

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार शनिवार की देर रात दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के एसीपी दक्षिण पश्चिम दिल्ली के राजोकरी फ्लाईओवर के पास ट्रैफिक व्यवस्था की जांच कर रहा था, इतने में ही एक तेज रफ्तार की मिनी ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दिया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी कि एसीपी 50 मीटर तक घसीटाते रहे.

डॉक्टर ने किया मृत घोषित- दुर्घटना के बाद एसीपी को वसंत कुंज को एम्स के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. बताया जा रहा है कि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, जिससे ट्रक और चालक को ट्रेस किया जा सके.

दक्षिण-पश्चिम के डीसीपी देवेंद्र आर्य ने बताया कि शनिवार रात 8 बजे एसीपी संकेत कौशिक ऑफिस से अपने आधिकारिक गाड़ी से घर जा रहे थे, इसी दौरान फ्लाईओवर के पास जाम देखकर वे उसकी व्यवस्था देखने निकल, इतने में ही मिनी ट्रक तेज रफ्तार से आकर डिवाइडर पर चढ़ गई और कौशिक को टक्कर मारते हुए फरार हो गई, जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया.

पुलिस हर एंगल से कर रही है जांच- डीसीपी आर्य ने बताया कि पुलिस कभी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, जिसके बाद हम आरोपित ट्रक चालक और ट्रक को पकड़ सकेंगे. इसके साथ ही पुलिस इसमें हर एंगल से जांच कर रही है, जिससे किसी भी साजिश का भी पता लगाया जा सके. पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 304ए के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया है.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें