नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक घायल #भारत_मीडिया, #Bharat_Media @Uppolice @CP_Noida @noidapolice - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, July 18, 2020

नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक घायल #भारत_मीडिया, #Bharat_Media @Uppolice @CP_Noida @noidapolice

one criminal injured in police firing in Noida
नोएडा :  यूपी पुलिस बदमाशों को बख्शने के मूड में नहीं है. आए दिन बदमाश पुलिस की गोलियों का शिकार हो रहे हैं. ताजा मामला दिल्ली से सटे नोएडा का है. शनिवार तड़के सेक्टर 18 के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, इस दौरान उसका एक साथी भागने में कामयाब रहा. पुलिस ने बताया कि गिरफ्त में आए बदमाश के खिलाफ मोबाइल लूट के एक दर्जन से ज्यादा मुकदमें दर्ज हैं.


गिरफ्त में आए बदमाश का नाम साजिद है. पुलिस ने बताया कि बाइक सवार साजिद और उसका एक साथी मॉर्निंग वॉक पर निकले एक व्यक्ति से मोबाइल छीनकर भाग रहे थे. सेक्टर 20 थाना की पुलिस को इन बदमाशों की सूचना मिली थी. पुलिस ने जब उनका पीछा किया तो वह सेक्टर 18 की तरफ भागने लगे. पुलिस को आता देख बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी. जवाब में पुलिस ने भी गोलियां बरसानी शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में बदमाश साजिद को गोली लग गई, जिसे पुलिस ने धर दबोचा. वहीं, उसका साथी फरार हो गया. पुलिस ने बदमाश के पास से बाइक, लूटा हुआ मोबाइल व तमंचा बरामद किया है.

पुलिस ने बताया कि साजिद दिल्ली के त्रिलोकपुरी का रहने वाला है. साजिद के खिलाफ मोबाइल लूट के एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं. पुलिस ने बताया कि साजिद दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद में अपने साथियों के साथ मिलकर मोबाइल लूट की घटनाओं को अंजाम देता था. फिलहाल पुलिस फरार हुए बदमाश तलाश में जुटी हुई है.


No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें