उप्र पुलिस के अधिकारी ने महिला शिकायतकर्ता के सामने हस्तमैथुन किया, निलंबित - #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Wednesday, July 1, 2020

उप्र पुलिस के अधिकारी ने महिला शिकायतकर्ता के सामने हस्तमैथुन किया, निलंबित - #भारत_मीडिया #Bharat_Media

UP police officer masturbates in front of female complainant, suspended - Deoria News in Hindi
देवरिया । उत्तर प्रदेश के देवरिया में भटनी थाने के एक स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) को एक महिला के सामने हस्तमैथुन करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। थाने में शिकायत दर्ज कराने गई महिला ने इस घटना को फिल्माया, जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

वीडियो के वायरल होने के साथ ही क्षेत्र में स्थानीय लोगों के बीच रोष व्याप्त हो गया और वे अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। महिला ने आरोप लगाया है कि जब वह शिकायत दर्ज कराने के लिए उसके कक्ष में गई तो एसएचओ भीष्म पाल सिंह उसके सामने अपने निजी अंगों को छू रहा था।

शिकायतकर्ता महिला एक जमीनी विवाद के संबंध में थाने पहुंची थी। महिला ने कहा, मैंने पहले दो-तीन बार उसके दुर्व्यवहार को नजरअंदाज किया। मेरी एक रिश्तेदार ने कहा था कि उसने भी इस अधिकारी के सामने इसी तरह की घटना का सामना किया है। इसके बाद मैंने घटनाक्रम को फिल्माने का फैसला किया।

एसपी देवरिया श्रीपति मिश्रा ने कहा, उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और उन्हें निलंबित कर दिया गया है। कार्रवाई की जा रही है।

--आईएएनएस

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें