सीएम योगी आज जाएंगे अयोध्या, भूमि पूजन की तैयारियों का लेंगे जायजा #भारत_मीडिया, #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, July 25, 2020

सीएम योगी आज जाएंगे अयोध्या, भूमि पूजन की तैयारियों का लेंगे जायजा #भारत_मीडिया, #Bharat_Media

Chief Minister Yogi Adityanath to visit Ayodhya today
अयोध्या. सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ शनिवार दोपहर अयोध्या दौरे पर जाएंगे. राम मंदिर के भूमि पूजन के लिए पांच अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अयोध्या पहुंचने की संभावना है. ऐसे में सीएम योगी भूमि पूजन कार्यक्रम से पहले खुद तैयारियों का जायजा लेंगे. पीएम मोदी का 5 अगस्त को अयोध्या जाना प्रस्तावित है.


जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री तकरीबन दोपहर 1:45 बजे हेलिकॉप्टर से अयोध्या पहुंचेंगे. कार्यक्रम के मुताबिक, सीएम हनुमानगढ़ी के दर्शन करेंगे. उसके बाद वो वीएचपी की कार्यशाला जाएंगे. योगी का कारसेवक पुरम जाने का भी प्लान है. रामलला के दर्शन के बाद वो पीएम के दौरे को लेकर एक बैठक भी करेंगे.


भूमि पूजन पर रोक से हाईकोर्ट का इन्कार
इससे पहले, शुक्रवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने राम मंदिर के भूमि पूजन पर रोक लगाने को लेकर दायर याचिका को खारिज कर दिया. शुक्रवार को हाईकोर्ट की डिवीजन बेंच ने अर्जी पर सुनवाई के बाद उसे खारिज किया दिया. अदालत ने अपने फैसले में साफ कहा कि याचिका में उठाए गए बिंदु सिर्फ कल्पनाओं के सहारे है और जो आशंकाएं जताई गई हैं, वे आधारहीन हैं. इसके साथ ही हाईकोर्ट ने मंदिर निर्माण ट्रस्ट और यूपी सरकार को भूमि पूजन कार्यक्रम में कोविड गाइडलाइन का पालन करने का निर्देश दिया है.


No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें