कानपुर एनकाउंटर में मारे गए अधिकारी का पत्र एसएसपी कार्यालय पहुंचा ही नहीं ! #भारत_मीडिया, #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Thursday, July 9, 2020

कानपुर एनकाउंटर में मारे गए अधिकारी का पत्र एसएसपी कार्यालय पहुंचा ही नहीं ! #भारत_मीडिया, #Bharat_Media

Letter of officer killed in Kanpur encounter did not reach SSP office - Lucknow News in Hindi
.लखनऊ । सर्कल ऑफिसर देवेंद्र मिश्रा द्वारा पूर्व कानपुर एसएसपी को लिखा गया विवादास्पद पत्र एसएसपी कार्यालय पहुंचा ही नहीं था। इस पत्र में चौबेपुर के स्टेशन अधिकारी विनय तिवारी पर गैंगस्टर विकास दुबे का बचाव करने का आरोप लगाया गया था। पत्र को एक महिला कांस्टेबल द्वारा सर्कल अधिकारी के कंप्यूटर पर टाइप किया गया था। लखनऊ की आईजी लक्ष्मी सिंह ने उप्र के डीजीपी एच.सी.अवस्थी को इस मामले की जांच रिपोर्ट सौंपी है।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, रिपोर्ट में कहा गया है कि सर्कल अधिकारी की बेटी ने अपने पिता की मृत्यु के बाद इस पत्र को वायरल कर दिया।

बता दें कि आईजी लक्ष्मी सिंह ने बिल्हौर सर्कल अधिकारी के कार्यालय से जांच के लिए लैपटॉप और दस्तावेज जब्त किए थे।

दो दिन पहले जब यह पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, तो एसएसपी कानपुर दिनेश कुमार प्रभु ने कहा था कि उनके कार्यालय में इस पत्र के आने का पता नहीं लग पाया है।

अभी तक यह पता नहीं चला है कि यह पत्र कैसे गायब हुआ और इसके पीछे कौन जिम्मेदार है।

आईजी ने इस मामले में विस्तृत जांच कराए जाने की सिफारिश की है।

--आईएएनएस

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें