रणदीप सुरजेवाला ने की अपील, कांग्रेस पार्टी के दरवाजे सचिन के लिए हमेशा खुले #भारत_मीडिया, #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Monday, July 13, 2020

रणदीप सुरजेवाला ने की अपील, कांग्रेस पार्टी के दरवाजे सचिन के लिए हमेशा खुले #भारत_मीडिया, #Bharat_Media

Congress leader Randeep Surjewala appeals, all Congress MLAs unite - Jaipur News in Hindi
जयपुर । कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक अपील करके कांग्रेस विधायकों को एकजुट होने का आह्वान किया है।

उन्होंने कहा कि कभी-कभी वैचारिक मतभेद हो जाते है, लेकिन वैचारिक मतभेद के चलते अपनी ही पार्टी की चुनी हुई सरकार को लेकर अस्थिर करना गलत है। उन्होंने कहा कि व्यक्तिगत प्रतिस्पर्धा को लेकर सरकार को अस्थिर करना गलत है और कोई मतभेद है, तो कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी के दरवाजे हमेशा के लिए खुले है।

उन्होंने कहा कि यदि परिवार में कोई भी परेशान है, तो उन्हें परिवार के सदस्यों के साथ बैठकर समाधान खोजना चाहिए ... कांग्रेस नेतृत्व की ओर से, जिसमें सोनिया और राहुल भी शामिल हैं, मैं यह बताता हूं कि कांग्रेस पार्टी के दरवाजे सचिन जी के लिए हमेशा खुले हैं।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें