मोतिहारी में दाह संस्कार में नहाने के दौरान पांच बच्चों की तालाब में डूबने से मौत #भारत_मीडिया, #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Thursday, July 9, 2020

मोतिहारी में दाह संस्कार में नहाने के दौरान पांच बच्चों की तालाब में डूबने से मौत #भारत_मीडिया, #Bharat_Media

तालाब से बच्चों का शव निकालते एनडीआरएफ टीम के सदस्य
मोतिहारी : पूर्वी चंपारण की चकिया नगर पंचायत के फुलवरिया वार्ड नंबर दो में दाह संस्कार के बाद नहाने के दौरान पांच बच्चों की डूबने से मौत हो गयी. इसमें एक 18 वर्षीय युवक दीपक भी शामिल हैं. एनडीआरएफ की मदद से पांचों शवों को बाहर निकाला गया है, जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल लाया जा रहा है.
तालाब के किनारे ग्रामीणों की उमड़ी भीड़
मिली जानकारी के अनुसार चकिया नगर पंचायत अंतर्गत वार्ड दो के फुलवरिया गांव में आठ जुलाई की शाम को गांव के एक व्यक्ति के दाह संस्कार के बाद लोग वार्ड नंबर एक अंतर्गत महनवा चंवर (बुढ़वा चंवर) में नहाने गये थे, जहां गहरे पानी में डूब कर पांच की मौत हो गयी.

मृतकों में विनोद भगत का 12 वर्षीय पुत्र परवेश कुमार, रामनाथ प्रसाद का 18 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार, शंभू भगत का 12 वर्षीय पुत्र आशिक कुमार, शिवनाथ भगत का 12 वर्षीय पुत्र विशाल कुमार एवं रूपलाल ठाकुर का 16 वर्षीय पुत्र रवि कुमार शामिल है.

घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ लगी है. वहीं, मृत बच्चों के घर पर कोहराम मचा है. परिजनों को रो-रो कर बुरा हाल है. स्थानीय भाजपा विधायक श्यामबाबू यादव भी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं और कैंप कर रहे हैं.

घटना के संबंध में चकिया के डीएसपी शैलेंद्र कुमार ने बताया कि एनडीआरएफ की टीम और स्थानीय पुलिस ने बच्चों के शवों को गुरुवार को बाहर निकाल लिया हैं. साथ ही उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें