फेसबुक पर विकास दुबे की तारीफ करने वाला कम्प्यूटर ऑपरेटर गिरफ्तार- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Wednesday, July 8, 2020

फेसबुक पर विकास दुबे की तारीफ करने वाला कम्प्यूटर ऑपरेटर गिरफ्तार- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Computer operator arrested on Facebook praising Vikas Dubey - Lucknow News in Hindi
बागपत । बागपत में जिला शहरी विकास प्राधिकरण (डूडा) के कार्यालय के कंप्यूटर ऑपरेटर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भगोड़े गैंगस्टर विकास दुबे की तारीफ करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। ऑपरेटर संविदा कर्मचारी है। विकास दुबे कानपुर के चौबेपुर गांव में हुई आठ पुलिसकर्मियों की हत्या का मुख्य आरोपी है। फेसबुक पर पंडित अविनाश मिश्रा के नाम से अकाउंट चलाने वाले अविनाश मिश्रा (26) ने अपनी पोस्ट में न केवल पुलिसकर्मियों पर हमले के लिए दुबे की प्रशंसा की, बल्कि ऊंची जाति के लोगों की भावनाओं को भड़काने की भी कोशिश की।

बागपत कोतवाली पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) ए.के. सिंह ने कहा, "आरोपी पर आईपीसी की धारा 153ए, 295-ए और आईटी अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।"

मिश्रा देवरिया जिले का निवासी है और प्रधानमंत्री आवास योजना विभाग में संविदा पर कार्यरत है।

पुलिस अधिकारी ने कहा, "यह कार्रवाई उन लोगों के लिए एक मजबूत संदेश है, जो जातिगत राजनीति को इस भीषण हमले में अनावश्यक रूप से शामिल करने की कोशिश कर रहे हैं।"

बता दें कि शुक्रवार को चौबेपुर पुलिस थाने के बिकरू गांव में कुख्यात अपराधी दुबे और उसके सहयोगियों ने घात लगाकर पुलिस टीम पर हमला किया, जिसमें आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए और कई घायल हो गए।

--आईएएनएस

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें