धर्मेद्र प्रधान ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, आत्मचिंतन करने को कहा #भारत_मीडिया, #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Wednesday, July 8, 2020

धर्मेद्र प्रधान ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, आत्मचिंतन करने को कहा #भारत_मीडिया, #Bharat_Media

Dharmendra Pradhan targets Rahul Gandhi - Delhi News in Hindi
नई दिल्ली । भाजपा और कांग्रेस के बीच ट्विटर पर जंग जारी है। इसी कड़ी में भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेद्र प्रधान ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के ट्वीट पर तीखा जबाव दिया है। प्रधान ने कहा कि यह बड़ी विडंबना है कि भ्रष्टाचार की एक बड़ी फैक्ट्री के राजा जिनकी फैमिली हर चीज के लिए सौदेबाजी करती है, वह अपने रास्ते में आने वाले हर आदमी पर कीचड़ उछालते हैं। बेहतर होगा कि आत्मनिरीक्षण करें राहुल गांधी जी।

गौरतलब है कि केंद्र सरकार द्वारा गांधी परिवार से जुड़े तीन ट्रस्टों के खिलाफ वित्तीय लेन-देन की जांच के आदेश देने के बाद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर साधा निशाना साधते हुए ट्वीट किया, "श्री मोदी को लगता है कि दुनिया उनके जैसी है। उन्हें लगता है कि हर किसी की कीमत है या उसे डराया जा सकता है। वह यह कभी नहीं समझेंगे कि जो सच के लिए लड़ते हैं, उन्हें खरीदा या डराया नहीं जा सकता।"

ट्वीट की भाषा से अंदाज लगाया जा सकता है कि गांधी परिवार से जुड़े तीन ट्रस्टों पर सरकार की ओर से जांच समिति गठित करने के मसले पर उन्होंने यह 'वार' किया है।

-- आईएएनएस

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें