केरल हाईकोर्ट ने रेहाना फातिमा की अग्रिम जमानत याचिका खारिज की #भारत_मीडिया, #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, July 25, 2020

केरल हाईकोर्ट ने रेहाना फातिमा की अग्रिम जमानत याचिका खारिज की #भारत_मीडिया, #Bharat_Media

Kerala High Court rejects Rehana Fatima anticipatory bail plea - Kochi News in Hindi
कोच्चि। केरल हाईकोर्ट ने महिला अधिकार कार्यकर्ता रेहाना फातिमा की अग्रिम जमानत याचिका शुक्रवार को खारिज कर दी। कोच्चि की रहने वाली फातिमा बीएसएनएल की कर्मचारी रह चुकी हैं। अक्टूबर, 2018 में सबरीमला मंदिर में पूजा करने की जिद पर अड़ जाने के कारण वह सुर्खियों में आई थीं।

फातिमा के खिलाफ दो अलग-अलग थानों में मामले दर्ज हैं। मामले सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप पोस्ट किए जाने के बाद दर्ज कराए गए थे। इस वीडियो में फातिमा अपने मासूम बेटे और बेटी के साथ अर्धनग्न बदन पर पेंटिंग करवाती देखी गई थीं।

उन्होंने हैशटैग 'बॉडी आर्ट एंड पॉलिटिक्स' का उपयोग करते हुए लिखा था : "किसी बच्चे ने अपनी मां को अर्धनग्न नहीं देखा है ..।"

अदालत ने अग्रिम जमानत याचिका खारिज करते हुए पुलिस को मामले की जांच का आदेश दिया। (आईएएनएस)


No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें