प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी की सामाजिक संस्थाओं से कल बात करेंगे- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Wednesday, July 8, 2020

प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी की सामाजिक संस्थाओं से कल बात करेंगे- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Prime Minister Modi will talk to social organizations of Varanasi tomorrow - Delhi News in Hindi
नई दिल्ली। कोरोना संकट के दौरान अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आम लोगों की मदद करने वाली सामाजिक संस्थाओं से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए गुरुवार को बात करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी इस दौरान इन संस्थाओं के अनुभव और उनके तरफ से किये गये विभिन्न सामाजिक कार्यो को चर्चा द्वारा देश के सामने रखेंगे।

इन संस्थाओं ने कोरोना महामारी के दौरान लोगों के बीच भोजन वितरण, सैनिटाइजर और मास्क वितरण का काम किया है। जिला प्रशासन द्वारा भी इन सभी को 'कोरोना वॉरियर्स' के रूप में सम्मानित किया गया है। इन संस्थाओं में चिकित्सा, धार्मिक, शिक्षा, सामाजिक, होटल, क्लब और व्यावसायिक क्षेत्र से संबंधित संस्थाएं शामिल हैं।

गौरतलब है कि कोरोना काल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार सामाजिक संस्थाओं और लोगों को जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए प्रेरित करते रहे हैं।

-- आईएएनएस

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें