विकास दुबे की मां ने छोटे बेटे से समर्पण करने को कहा #भारत_मीडिया, #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Wednesday, July 22, 2020

विकास दुबे की मां ने छोटे बेटे से समर्पण करने को कहा #भारत_मीडिया, #Bharat_Media

Vikas Dubey mother asks younger son to surrender - Lucknow News in Hindi
लखनऊ। गैंगस्टर विकास दुबे की मां सरला दुबे ने अपने छोटे बेटे दीप प्रकाश दुबे से पुलिस के सामने समर्पण करने की अपील की है। सरला दुबे ने मीडियाकर्मियों के माध्यम से एक संदेश में कहा कि अगर दीप प्रकाश ने समर्पण नहीं किया, तो शायद उसे भी उसके बड़े भाई की तरह मार दिया जाएगा। गैंगस्टर विकास दुबे 10 जुलाई को पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था।

दीप प्रकाश दुबे तीन जुलाई को बिकरू गांव में आठ पुलिसकमियों की हत्या की घटना के बाद से ही फरार है। अब उसके सिर पर 20 हजार रुपये का इनाम रखा गया है।

विकास दुबे पुलिसकर्मियों पर घात लगाकर किए गए हमले का मुख्य आरोपी था। बाद में उसके पांच साथी भी विभिन्न मुठभेड़ों में मारे जा चुके हैं।

सरला दुबे ने मीडियाकर्मियों के जरिए कहा, "दीप प्रकाश, कृपया सामने आओ और समर्पण कर दो, वरना पुलिस तुम्हें और तुम्हारे पूरे परिवार को मार डालेगी। तुम्हें पुलिस की सुरक्षा मिलेगी। तुमने कुछ भी नहीं किया है। केवल अपने भाई से संबंध के कारण मत छिपो।"

विकास दुबे को पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने से एक दिन पहले ही उसकी मां सरला दुबे ने कहा था कि अगर उनके बेटे को आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के लिए गोली भी मार दी गई तो उन्हें कोई पछतावा नहीं होगा।

--आईएएनएस

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें