कोरोना मामलों की संख्या में बढ़ोतरी को लेकर राहुल गांधी ने अमित शाह को घेरा #भारत_मीडिया, #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Monday, July 13, 2020

कोरोना मामलों की संख्या में बढ़ोतरी को लेकर राहुल गांधी ने अमित शाह को घेरा #भारत_मीडिया, #Bharat_Media

Rahul circles Shah over increase in Corona cases - Delhi News in Hindi
नई दिल्ली। देश में कोरोना मामलों की संख्या नौ लाख के आंकड़े को छूने वाली है, ऐसे में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को इस महामारी को संभालने के तरीकों को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। राहुल ने ट्विटर पर एक ग्राफ साझा किया, जिसमें पूरी दुनिया में कोरोना के मामले में बढ़ोतरी का आंकड़ा दिया हुआ है। इसमें साफ देखा जा सकता है कि देश कोरोन के प्रतिदिन के आंकड़ों में काफी बढ़ोतरी हुई है।

उन्होंने इस ग्राफ के साथ संलग्न अपने ट्वीट में कहा, "कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में भारत अच्छी स्थिति में?"

राहुल ने यह बयान गृहमंत्री अमित शाह के कोरोना को लेकर दिए बयान के एक दिन बाद दिया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि देश कोरोना वायरस से लड़ाई में अच्छी स्थिति में हैं।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को कोरोना के एक दिवसीय आंकड़ों में अबतक की सबसे बड़ी बढ़ोतरी दर्ज की गई। बीते 24 घंटें में कोरोना के 28,701 मामले सामने आए और 500 लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही देश में कोरोना के मामले 8,78,254 हो गए और कुल मौतों की संख्या 23,174 तक पहुंच गई है।

--आईएएनएस

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें