फेयर एंड लवली का नाम अब 'ग्लो एंड लवली'- #भारत_मीडिया #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Friday, July 3, 2020

फेयर एंड लवली का नाम अब 'ग्लो एंड लवली'- #भारत_मीडिया #Bharat_Media

Fair and Lovely new name Glow and Lovely - India News in Hindi
नई दिल्ली । हिंदुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड (एचयूएल) का प्रमुख स्किन केयर ब्रांड फेयर एंड लवली को अब 'ग्लो एंड लवली' के नाम से जाना जाएगा। एचयूएल कंपनी ने सुंदरता के सकारात्मक पहलू में और अधिक समावेशी ²ष्टिकोण अपनाया है।

कंपनी ने कहा कि अगले कुछ महीनों में 'ग्लो एंड लवली' ब्रांड खुदरा दुकानों पर उपलब्ध होगा। इसके साथ ही इस उत्पाद के साथ भविष्य के नवाचार सामने लाए जाएंगे।'

पुरुषों के लिए उसके उत्पादों की रेंज को अब 'ग्लो एंड हैंडसम' कहा जाएगा।

हिंदुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड (एचयूएल) ने पहले घोषणा की थी कि वह ब्रांड 'फेयर एंड लवली' में ब्यूटी की अधिक समावेशी ²ष्टि के साथ फेयर शब्द का इस्तेमाल करना बंद कर देगा। एचयूएल ने कहा कि यह ब्रांड सभी स्किन टोन के लिए प्रतिबद्ध है।

फेयर एंड लवली ब्रांड की आलोचना कुछ भारतीय वर्गो द्वारा किया गया, जिन्होंने कंपनी पर स्किन टोन को बढ़ावा देने का आरोप लगाया। (आईएएनएस)

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें